हिमाचल प्रदेश में कंगना बनाम विक्रमादित्य: प्यार से कहा ‘राजा बेटा’, वो मेरे छोटे भाई

You are currently viewing हिमाचल प्रदेश में कंगना बनाम विक्रमादित्य: प्यार से कहा  ‘राजा बेटा’,  वो मेरे छोटे भाई
Spread the love

कुल्लू में अपने दूसरे दिन के दौरान, भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कांग्रेस के मंत्री विक्रमादित्य सिंह को अपने निशाने पर रखा। सिमसा के अपने निवास स्थान के पास जनता को संबोधित करते हुए, कंगना ने विक्रमादित्य को प्यार से ‘राजा बेटा’ कहा, जिस पर विक्रमादित्य की प्रतिक्रिया में नाराज़गी दिखी। इसके अलावा, कुल्लू के अटल सदन में, कंगना ने कुल्लवी परिधान में उपस्थित होकर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में भाग लिया।

कंगना ने आरोप लगाया कि विक्रमादित्य ने दिल्ली के कई चक्कर लगाए हैं और जल्द ही वे उनकी टीम में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि ‘पप्पू’, ‘राजा भैया’, और ‘राजा बाबू’ जैसे शब्द अभद्र नहीं हैं और छोटों के लिए प्यार से कहे जाते हैं। कंगना का कहना था कि उनके राजनीति में आने से विक्रमादित्य सिंह सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने विक्रमादित्य सिंह पर कई आरोप लगाए, जिनमें विकास की बातें करने के साथ ही उन्होंने उन पर कीचड़ उछालने का भी आरोप लगाया। कंगना ने सवाल उठाया कि कांग्रेस सरकार ने 15 महीने में सिवाय लड़ने-झगड़ने के क्या किया है। उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल में कांग्रेस बिखर गई है और हिमाचल सरकार का जाना तय है।

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को उनके छोटे भाई के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें इतना प्यारा नाम दिया लेकिन फिर भी वे नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि पहले विक्रमादित्य उनसे उनके भोजन के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन जब उन्होंने जवाब दिया तो विक्रमादित्य ने उन्हें अशुद्ध बताया।

कंगना ने महिलाओं को 1500 रुपये मिलने, मोबाइल स्वास्थ्य वैन चलने और बागवानों को फलों के उचित दाम मिलने के मुद्दे पर भी सवाल उठाए। उन्होंने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के अंश हैं और वह खुद रामसेतु की गिलहरी हैं।