राहुल गांधी एक महत्वाकांक्षी मां का शिकार हैं

Spread the love

कंगना रनौत, जिन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है, ने हाल ही में इंडिया टुडे न्यूज चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में अपने विचार साझा किए। रनौत ने कहा कि “राहुल एक महत्वाकांक्षी मां का शिकार हैं।”

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए, कंगना ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि राहुल राजनीति के लिए नहीं बने हैं और राजनीति उनकी बात नहीं है। वायरल साक्षात्कार के एक वीडियो क्लिप में, जब राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और ‘न्याय यात्रा’ और भाजपा के खिलाफ कांग्रेस नेता की टिप्पणियों के बारे में पूछा गया, कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि राहुल “अपनी परिस्थितियों और एक महत्वाकांक्षी मां का शिकार” हैं।

राहुल उतना बड़ा असफल नहीं है जितना दिखाया जाता है

कंगना ने कहा कि राहुल उतने बड़े असफल नहीं हैं जितना उन्हें दिखाया जाता है और यदि वह राजनीति के बजाय कुछ और करते तो सफल हो सकते थे। कंगना ने ‘3 इडियट्स’ फिल्म का उदाहरण दिया और कहा कि कई बार बच्चे खुद ही “परिवारवाद” का शिकार बन जाते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि राहुल अभिनय को भी अपना पेशा चुन सकते थे क्योंकि उनकी माँ काफी अमीर और प्रसिद्ध हैं।

कंगना ने राहुल के निजी जीवन पर भी टिप्पणी की और कहा कि उन्होंने सुना है कि राहुल अपने प्यार से शादी नहीं कर सके। उन्होंने यह भी जोड़ा कि राहुल “एक बहुत ही अकेले व्यक्ति” लगते हैं। राहुल को दबाव में लाकर बार-बार लॉन्च किया गया।

कंगना ने राहुल पर एक और निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस नेता को बार-बार दबाव में लाकर पार्टी द्वारा फिर से युवा कहकर लॉन्च किया गया, भले ही वह “60 साल के करीब” हों। उन्होंने जोर देकर कहा कि राहुल को राजनीति के अलावा कुछ भी करना चाहिए।

उन्होंने कहा उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री मे भी ऐसे बहुत से बच्चे देखें हैं जिन पर उनके माँ बाप लगातार दबाब डालते रहते हैं और उन्हे अपने पसंद के काम नहीं करने देते । इस वजह से वो भी राहुल गांधी की तरह असफल हो जाते हैं।