कंगना रनौत ने ‘पहले प्रधानमंत्री’ की टिप्पणी पर ट्रोल्स की कक्षा लगाई

कंगना रनौत ने 'पहले प्रधानमंत्री' की टिप्पणी पर ट्रोल्स की कक्षा लगाई
Spread the love

भाजपा की हिमाचल प्रदेश उम्मीदवार, कंगना रनौत, का एक हालिया वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें विपक्ष और नेटिजन्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री को “नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधानमंत्री कहने” पर मजाक उड़ाया है। हालांकि, वीडियो क्लिप को एक साक्षात्कार से चुनिंदा रूप से काटा गया है, जहाँ रनौत ने सवाल किया था कि बोस को प्रधानमंत्री क्यों नहीं बनाया गया।

अभिनेता के सामान्य ज्ञान पर मजाक उड़ाने वाले ट्रोल्स की प्रतिक्रिया में, कंगना ने शुक्रवार को X पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जो जानकारी देता है कि नेताजी ने 21 अक्टूबर, 1943 को सिंगापुर में आजाद हिंद (स्वतंत्र भारत) की एक सरकार का गठन किया और खुद को प्रधानमंत्री, राज्य के प्रमुख और युद्ध मंत्री घोषित किया, जबकि दूसरे विश्व युद्ध के दौरान इस घोषणा को किया गया था।

“भारत के पहले पीएम पर मुझे ज्ञान दे रहे सभी लोगों को यह स्क्रीन शॉट पढ़ना चाहिए यहाँ कुछ सामान्य ज्ञान है शुरुआती के लिए, सभी वे जीनियस जो मुझसे कुछ शिक्षा प्राप्त करने को कह रहे हैं उन्हें यह जानना चाहिए कि मैंने ‘इमरजेंसी’ नामक एक फिल्म लिखी, अभिनीत और निर्देशित की है जो मुख्य रूप से नेहरू परिवार के आसपास घूमती है तो कृपया कोई मेन्सप्लेनिंग नहीं,” उन्होंने ट्वीट किया। “अगर मैं आपकी आईक्यू से आगे बोलती हूँ तो आप मान लेते हैं कि मुझे जानकारी नहीं होगी, खैर मजाक आप पर है और यह एक फीका है!!” उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में जोड़ा।

कंगना रनौत, जिन्होंने अपने रोडशो की शुरुआत से पहले पत्रकारों से बातचीत की, ने यह साझा किया कि मंडी के लोग इस बात पर गर्व महसूस करते हैं कि “मंडी की बेटी, मंडी से राष्ट्रवादी आवाज़, इस चुनाव में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी।”

लोकसभा चुनावों से पहले, रनौत ने कहा, “विकास भाजपा के लिए मुख्य मुद्दा है… मंडी के लोग दिखाएंगे कि उनके दिल में क्या है।”

अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत को जोकर कहा जिन्हे लोगों ने समझाया कि कंगना किस बात की वजह से ऐसा बोल रही थी ।