प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री की स्मृति में श्रद्धांजलि और प्रार्थना सभा का आयोजन

प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री, श्रद्धांजलि सभा, प्रार्थना सभा, राधा स्वामी सत्संग भवन, गोंदपुर जयचंद, मुकेश अग्निहोत्री, शिक्षा, समाज सेवा, सम्मान
Spread the love

हिमाचल प्रदेश, 13 फरवरी: हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री, मुकेश अग्निहोत्री जी की धर्मपत्नी, प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री के निधन के बाद, उनकी स्मृति में श्री मुकेश अग्निहोत्री जी, उनकी बेटी आस्था अग्निहोत्री और उनके समस्त परिवार द्वारा एक विशेष श्रद्धांजलि और प्रार्थना सभा का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 24 फरवरी को दोपहर 12 बजे, नजदीक राधा स्वामी सत्संग भवन, गोंदपुर जयचंद में संपन्न होगा। इस सभा में उपस्थित होकर आप उनके प्रति अपनी श्रद्धा और सम्मान प्रकट कर सकते हैं।

प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री अपने पीछे एक अमिट छाप छोड़ गई हैं, जिन्होंने शिक्षा और समाज सेवा के क्षेत्र में अनगिनत योगदान दिए। उनकी उदारता, करुणा और ज्ञान के प्रति समर्पण ने उन्हें न केवल एक आदरणीय शिक्षक के रूप में पहचान दिलाई, बल्कि एक ऐसी व्यक्तित्व के रूप में भी जिसका समाज पर गहरा प्रभाव पड़ा।

प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री, श्रद्धांजलि सभा, प्रार्थना सभा, राधा स्वामी सत्संग भवन, गोंदपुर जयचंद, मुकेश अग्निहोत्री, शिक्षा, समाज सेवा, सम्मान

इस श्रद्धांजलि और प्रार्थना सभा के माध्यम से, हम प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री के जीवन को सम्मानित करने और उनके द्वारा छोड़े गए अमूल्य योगदान को याद करने का प्रयास करेंगे। इस सभा में, उनके परिवार, मित्रों, शिक्षा क्षेत्र के सहयोगियों और समाज सेवा में उनके साथी, सभी एक साथ आकर उनकी याद में प्रार्थना और श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने के लिए, यह सभा उनके जीवन और कार्यों को याद करने का एक अवसर प्रदान करेगी। उनकी आत्मा की शांति और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए इस आयोजन में उपस्थित होकर आप अपनी संवेदनाएँ और समर्थन प्रकट कर सकते हैं।

इस दुःख की घड़ी में, हम सभी प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री के परिवार के साथ खड़े हैं और उनके जीवन और उनकी विरासत को सम्मानित करते हैं। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।