कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया मंडी से लोकसभा टिकट

कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया मंडी से लोकसभा टिकट
Spread the love

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने घोषणा की है कि अभिनेत्री कंगना रनौत, जो ‘फैशन’, ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन’, ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’, और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में अपनी उत्कृष्ट अभिनय क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं, उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार (Himachal Pradesh Mandi Loksabha Candidate)के रूप में चुना गया है। कंगना की इस नई पारी को उनके प्रशंसकों और समर्थकों द्वारा बहुत उत्साह के साथ स्वीकार किया गया है। हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 (Himachal Pradesh Loksabha Election 2024) अब काँग्रेस के लिए और भी चुनौतीपूर्ण हो गया है।

कंगना ने अपनी इस नई शुरुआत के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं।” इसके साथ ही उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह पार्टी में शामिल होने पर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हैं और एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हैं।

कंगना रनौत लोकसभा उम्मीदवार (Kangana Ranaut Lok Sabha Candidate)

बीजेपी मंडी उम्मीदवार कंगना रनौत (BJP Mandi Candidate Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट पर, वह जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी, जिसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म को 10 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, जिसमें कंगना ने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन भी किया है।

कंगना की यह नई राजनीतिक यात्रा न केवल उनके करियर में एक नया आयाम जोड़ेगी, बल्कि यह उनके प्रशंसकों और समर्थकों के लिए भी एक उत्साहजनक क्षण है। उनके बोल्ड और बेबाक अंदाज ने उन्हें हमेशा सुर्खियों में बनाए रखा है, और अब वे इसी जज्बे के साथ राजनीतिक दृश्य पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। उनके इस निर्णय से यह स्पष्ट है कि वे न केवल कला और सिनेमा की दुनिया में, बल्कि सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में भी सक्रिय भूमिका निभाने के इच्छुक हैं।

कंगना का राजनीतिक सफर निश्चित रूप से उनके अभिनय करियर की तरह ही चुनौतीपूर्ण और प्रेरणादायक होगा। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उन्हें इस नई भूमिका में सफल बना सकते हैं। उनकी राजनीतिक यात्रा में उनके प्रशंसक और समर्थक निश्चित रूप से उनके साथ खड़े होंगे, जैसा कि वे हमेशा से रहे हैं।

बीजेपी मंडी उम्मीदवार कंगना रनौत (BJP Mandi Candidate Kangana Ranaut)

कंगना रनौत का राजनीतिक करियर युवा भारतीयों के लिए एक मिसाल पेश कर सकता है, जो कला, सिनेमा और राजनीति में अपना करियर बनाने की चाह रखते हैं। उनका यह कदम यह भी दर्शाता है कि कैसे विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले व्यक्ति राजनीति में योगदान देकर समाज में सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

उनकी यह नई भूमिका उन्हें न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक प्रभावशाली राजनीतिक व्यक्तित्व के रूप में भी स्थापित करेगी। हम सभी कंगना रनौत की इस नई यात्रा के साक्षी बनने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें उनके राजनीतिक करियर में सफलता की शुभकामनाएं देते हैं।