भाजपा मंडी लोस प्रत्याशी कंगना रनौत का भरमौर प्रवास: चुनावी अभियान में तेजी

You are currently viewing भाजपा मंडी लोस प्रत्याशी कंगना रनौत का भरमौर प्रवास: चुनावी अभियान में तेजी
Spread the love

मंडी संसदीय हल्के से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लोकसभा चुनाव प्रत्याशी और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत, आगामी 16 और 17 अप्रैल को भरमौर में अपने चुनावी प्रवास के दौरान विभिन्न जन समुदायों और बूथ स्तरीय कमेटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी। इस दो दिवसीय दौरे का मुख्य उद्देश्य भाजपा की नीतियों और योजनाओं का प्रचार-प्रसार करना और चुनावी समर्थन जुटाना है।

भाजपा ने कंगना रनौत को मंडी संसदीय क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाकर एक बड़ा दांव खेला है। विधायक डॉ. जनक राज के अनुसार, पार्टी और समर्थकों में उत्साह चरम पर है और वे इस चुनावी दौरे को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इस अवसर पर, कंगना रनौत विधानसभा क्षेत्र भरमौर के विभिन्न हल्कों में जाकर मतदाताओं से मिलेंगी और उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगी। भरमौर और पांगी विधानसभा क्षेत्रों से उन्हें भारी समर्थन की उम्मीद है।

दूसरी ओर, कांग्रेस अभी तक मंडी संसदीय क्षेत्र से अपने प्रत्याशी की आधिकारिक घोषणा नहीं कर पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह को मंडी संसदीय क्षेत्र सीट से उतारा जा सकता है।

कंगना रनौत का यह चुनावी प्रवास न केवल उनके राजनीतिक करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है बल्कि यह हिमाचल प्रदेश की राजनीति में भी एक नया अध्याय जोड़ने जा रहा है। इस दौरे से उम्मीद है कि वे मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगी और अपने चुनावी अभियान को एक मजबूत दिशा प्रदान करेंगी।