कंगना रनौत की अभद्र टिप्पणियों पर विक्रमादित्य सिंह का पलटवार: मण्डी में राजनीतिक तूफान

You are currently viewing कंगना रनौत की अभद्र टिप्पणियों पर विक्रमादित्य सिंह का पलटवार: मण्डी में राजनीतिक तूफान
Spread the love

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत द्वारा कांग्रेस पार्टी और खुद के खिलाफ की गई अभद्र भाषा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। यह घटनाक्रम लोकसभा चुनाव 2024 के संदर्भ में उभरा है, जिसमें विक्रमादित्य ने कंगना से हिमाचल प्रदेश के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने और मुंबई में उनकी गतिविधियों की तुलना में हिमाचल के लिए किए गए कार्यों पर बात करने की अपील की है।

“आज कंगना मनाली में थीं, और उन्होंने जिस तरह से कांग्रेस पार्टी और हमारे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, उसके लिए उन्हें कोटि कोटि नमन,” विक्रमादित्य ने कहा। उन्होंने कहा कि आज तक किसी ने इतनी अभद्र टिप्पणिया नहीं की हैं। उन्होंने आगे कहा कि मनाली में आई भीषण आपदा के समय कंगना की अनुपस्थिति चिंताजनक थी। विक्रमादित्य ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने नितिन गडकरी से मुलाकात कर हिमाचल के लिए मदद प्राप्त की थी।

विक्रमादित्य की यह टिप्पणी हिमाचल प्रदेश के मुद्दों पर कंगना के ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता पर जोर देती है। “आप मुंबई में क्या खाती हैं या क्या पीती हैं, इससे हमें कोई मतलब नहीं है। हिमाचल के मुद्दों पर बात करें कि आपने हिमाचल के लिए क्या किया है और क्या करना चाहती हैं, इस पर बात करें। बेकार बातें करके हिमाचल के लोगों का समय व्यर्थ न करें,” उन्होंने कहा।

यह घटना चुनावों के समय में राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों के बीच की तनातनी को प्रकट करती है। विक्रमादित्य सिंह की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर व्यापक चर्चा का विषय बन गई है, जिससे हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।