रिकांगपिओ में बर्फबारी के कारण बस स्किड होकर पलटी, सभी यात्री सुरक्षित

Spread the love

रिकांगपिओ: हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में मौसम के करवट लेने से एक बार फिर बर्फबारी शुरू हो गई है, जिसके कारण समदो से रिकांगपिओ आ रही एक परिवहन निगम की बस नाको के समीप एनएच पर स्किड होकर पलट गई। इस घटना में चालक-परिचालक सहित करीब 12 यात्री सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं।

शनिवार सुबह, बस स्किड होने की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सड़क सुरक्षा के प्रति चिंता बढ़ गई है। निगम के इंस्पेक्टर गोपाल नेगी ने बताया कि घटना करीब साढ़े 8 बजे हुई, जब बस नाको के पास स्किड होकर पलट गई। बस में सवार सभी यात्री, जिनमें चालक मंजीत और परिचालक अविनाश भी शामिल हैं, सुरक्षित हैं।

Reckong Peo Transport Corporation Bus Accident परिवहन निगम की बस दुर्घटना

हालांकि, कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं, जिन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया है। रिकांगपिओ से निगम की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है, ताकि यातायात को सुचारू रूप से बहाल किया जा सके।

माध्यम व निचले क्षेत्रों में जारी बारिश और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी के मद्देनजर, सड़क सुरक्षा और यातायात प्रबंधन के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। नागरिकों और यात्रियों से अपील की गई है कि वे मौसम की स्थिति के अनुसार यात्रा करें और सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें।