मणिमहेश यात्रा के दौरान घर के ताले तोड़ नकदी ले उड़े चोर

Spread the love

रोजाना24, चम्बा 11 अगस्त : गत सायं भरमौर बाजार में स्थित एक आवासीय भवन में चोरों ने सेंधमारी कर नकदी लूट ली। राजेंद्र कपूर बंटी ने कहा कि साडा़ कम्पलैक्स के सामने स्थित उनके आवासीय भवन में बीती शाम किसी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने चार मंजिला भवन की बीच वाली मंजिल के कमरे के दरवाजे का ताला तोड़कर वहां रखे ट्रंक व पेटी के ताले तोड़ कर उसमें रखी 17 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर गए हैं।

उन्होंने कहा कि में दो दिन पूर्व ही उनके अनुज का विवाह समारोह सम्पन्न हुआ है। पूरा परिवार उस समय घर से बाहर था । एक प्रत्यक्षदर्शी ने राजेंद्र कपूर बंटी को बताया कि घर वालों की अनुपस्थिति में किन्नरों जैसे दिखने वाले लोग यहां आए थे। रात्री ठहराव के लिए गैस्ट हाऊस ढूंढने का अभिनय कर रहे थे।

राजेंद्र कपूर ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है। राजेंद्र कपूर ने कहा कि मणिमहेश यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ में चोर व अन्य अपराधिक गतिविधियां चलाने वाले लोग भी शामिल होकर ऐसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं इसलिए क्षेत्र के सभी लोगों को सतर्क रहना होगा। अपने आसपड़ोस घुमने वाले अनजान लोगों का चेहरा पहचानकर उनका नाम पता भी पूछें।