ट्रक चालक की संदिग्ध हालात में मृत्यु पर भरमौर में आक्रोश,रोष रैली निकाल कर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

रोजाना24,चम्बा 3 सितम्बर : दो दिन पूर्व चम्बा जिला के पुखरी में भरमौैर से सम्बन्धिक ट्रक चालक विजय कुमार का शव मिलने के बाद भरमौर क्षेत्र में लोग इसे हत्या बताते हुए जांच की मांग कर रहे हैं।

आज सुबह क्षेत्र के लोगों ने विजय कुमार की मृत्यु की गहन जांच की मांग को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। ग्राम पंचायत सचूईं के प्रधान संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस ने शव बरामद करने के बाद परिजनों की मांग पर भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई ।जबकि मौके पर परिस्थितियां हत्या का अंदेशा जता रही थीं।उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए एफआईआर दर्ज नहीं की तो लोगों को पुलिस कार्यप्रणाली से भरोसा उठ जाएगा और लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन को मजबूर होंगे।

मामले में स्थानीय समाज सेवक मंजू क्षत्रीय व सीआरसी प्रधान मोहर सिंह राजपूत ने कहा कि विजय कुमार चालित टिप्पर दुर्घटना के तुरंत बाद बने वायरल वीडियो की गहनता से जांच की जानी चाहिए । उस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोग सत्य पर प्रकाश डाल सकते हैं।

इस दौरान लोगों ने रोष रैली निकालते हुए अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर डॉ संजय धीमान को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि विजय कुमार को इंसाफ दिलाया जाए । उन्होने कहा कि इंसान की हत्या के बाद अगर अपराध को छुपाने की परम्परा बनाई गई तो भविष्य में अपराधियों के हौसले बढ़ेंगे और अराजकता फैलेगी।