कबड्डी पर होली का हुआ कब्जा,खो-खो पर चूड़ूी का, शेष खेल परिणाम जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Spread the love

रोजाना24,चम्बा 20 जुलाई : भरमौर उपमंडल में जारी अंडर14 आयु वर्ग की खेल कूद प्रतियोगिता का आज तीसरा दिन था। आज प्रतियोगिता के कई महत्वपूर्ण मुकाबले खेले गए । जिसमें कबड्डी व खो-खो खेलों के सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए । कबड्डी के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में उलांसा ने गुआं को हराकर फाइनल में प्रवेश किया तो दूसरे सेमीफाइनल में होली ने चन्हौता को हरा कर फाइनल में जगह बनाई। सेमीफाइनल मुकाबले बेहद रोमांचक रहे।  फाइनल मुकाबले में होली ने उल्लांसा के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की होली ने 50 अंक बनाए जबकि उल्लांसा 12 अंक ही जोड़ पाई ।

 

 

खो-खो के पहले सेमीफाइनल में चूड़ी ने होली को हराकर फाइनल में जग

 

 

ह बनाई तो दूसरी ओर चोबिया ने लामू को पछाडकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में  चूड़ी ने चोबिया को हराकर प्रतियोगिता अपने नाम कर ली

 

बैडमिंटन में आज क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए जिसमें शठली ने गरोला को हराकर व कुगती ने गरीमा को हराकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। दूसरी ओर होली ने डीएवी भरमौर को हराकर व छतराड़ी ने घरेड़ को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। कल सुबह प्रतियोगिता के सेमीफाइनल व फाइनल मैच खेले जाएंगे।

 

वॉलीबाल मुकाबले के पहले सेमीफाईनल मैच में होली ने कुलेठ को संघर्ष पूर्ण मैच में हराया जबकि चन्हौता ने खणी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया । प्रतियोगिता का फाइनल मैच होली व चन्हौता के बीच कल सुबह खेला जाएगा

इस टूर्णामेंट के एथलैटिक्स मुकाबले भी आज पूरे हुए जिसके डिस्कस थ्रो मुकाबले में पहला स्थान मेहुल कुमार डीएवी भरमौर,दूसरा स्थान तमन कुमार रावमापा गुआं व तीसरा स्थान मुकेश कुमार रामापा गुवाड़ ने हासिल किया।

शॉटपुट फेंकने में सत्यम कुमार डीएवी भरमौर ने पहला,साहिल रावमापा गरोला ने दूसरा व

नवनीत राउवि चूड़ी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

 

ऊंची कूद में सत्यम कुमार डीएवी भरमौर ने पहला,कार्तिक राउवि सांह ने दूसरा व रफी मुहम्मद रावमापा बतोट ने तीसरा स्थान हासिल किया। 100 मी. दौड़ प्रतिस्पर्धा में सत्यम डीएवी प्रथम,इसी स्कूल के अर्नव द्वित्तीय व श्याम लाल तृत्तीय स्थान पर रहे। 200 मी. दौड़ में कार्तिक रावमापा औरा प्रथम,अमित कुमार रावमापा पूलन द्वित्तीय व वरुण रावमापा गरोला तृत्तीय स्थान पर रहे। 400 मी. दौड़ प्रतिस्पर्धा में श्याम लाल रावमापा औरा प्रथम,सोनू राम रावमापा पूलन, अनुराग रावमापा औरा तृत्तीय स्तान पर रहे। 600 मी. दौड़ प्रतिस्पर्धा का पहला स्थान अंकित राउवि सांह ने प्राप्त किया। रावमापा औरा के कार्तिक ने दूसरा व राउवि चूड़ी के नवीन ने तीसरी स्थान हासिल किया।

 

कल 21 जुलाई को प्रतियोगिता का अंतिम दिन है। शेष मुकाबलों के उपरांत विजयी टीमों व खिलाड़ियों को ईनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।