कुठेड, भरमौर में महिला की संदिग्ध मृत्यु, भाई का जीजा पर आरोप

Spread the love

भरमौर की ग्राम पंचायत पियुहरा में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान असनी देवी के रूप में की गई है, जो विनोद कुमार नामक व्यक्ति की पत्नी थी और गांव कुठेड की  निवासी थी। पुलिस टीम शव का मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत की सही वजह का पता चल पाएगी। वह एक बेटे और एक बेटी को पीछे छोड़कर चली गई हैं।

मृतका के भाई ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उनकी बहन की मौत के पीछे जिम्मेदार उनके जीजा है।। भाई का कहना है कि उसका जीजा बहन के साथ अक्सर मारपीट करता रहता था, जिसका जिक्र वह कई बार मायके में कर चुकी थी। उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर बहन की मौत का सच सामने लाने की मांग उठाई है। बहरहाल, पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतका के ससुर ने बताया कि वह गांव से करीब 5 किलोमीटर ऊपर धार में थे और उन्हें इसकी सूचना रात  करीब 2 बजे मिली वह तुरंत वहाँ से चल पड़े और  जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि उनकी बहू की मौत हो चुकी है। अब उनके मायके वाले शक कर रहे हैं और अगर उन्हें शक है तो इसकी जांच की जाए अगर जांच में जो भी पाया जाता है तो उसी के तहत कार्रवाई की जाए।

वही पुलिस चौकी गैहरा के एएसआई श्री अनिल बलिया ने बताया कि रात के समय उनके पास एक महिला के मायके वाले आए थे जिन्होंने उसकी मौत की सूचना उन्हें दी उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। अब चम्बा अस्पताल में शव भेजकर जांच करवाई जा रही है जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *