स्थानिय लोगों मे नहीं जलशक्ति विभाग के काम मे ही खोट है

Spread the love


भरमौर 84 रोड पर फिर से मल सड़क पर बहना शुरू हो गया है। स्थानिय लोगों और समाज सेवियों ने सेकडों शिकायते कर के इसे स्थायी रूप से दुरुस्त करने के लिए कहा था लेकिन इसे पूर्णता दुरुस्त करने की वजाय जलशक्ति विभाग द्वारा सिर्फ लीपा पोती ही की गयी। हर 2-4 दिन मे मल सड़क पर बहना शुरू कर देता है जिससे सिर्फ स्थानीय लोगोँ को ही नहीं बल्कि स्कूल जाते बच्चों व 84 मन्दिर जाते श्रुदालुओं को भी बहुत तकलीफ होती है।

जलशक्ति विभाग के अधिकारी लोगों की समस्या की शिकायतों को काम मे बाधा डालने का नाम दे कर बार बार अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हैं जबकि इस समस्या के लिए लोग मुखमंत्री हेल्पलाइन मे भी कई बार शिकायत कर चुके हैं।

कुछ दिन पहले नई मल-व्यवस्था लाइन के लिए जलशक्ति विभाग द्वारा 84 रोड को तोड़ दिया गया था। अब लोक निर्माण विभाग ने रोड फिर से बनाना शुरू कर दिया है लेकिन ना ही नई सीवरेज लाइन शुरू की गई है ना ही पुरानी लाइन को दुरुस्त किया गया है।

स्थानीय लोगों और दुकानदारों द्वारा सहायक अभियंता को कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने किसी भी फोन का जवाब नहीं दिया।

मौके पर समाजसेवी श्री मोहर सिंह व दुकानदार श्री नीरज महाजन, श्री योगेश शर्मा, श्री राजिंदर शर्मा, श्री संजय कुमार, श्री विजय ठाकुर, श्री सतपाल व अन्य लोग भी मौजूद थे।




 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *